महिला प्रकोष्ठ – गौतम बुध नगर, उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया गया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट दिनांक 15 सितंबर 2024 बुनियादी सुविधाओं से जूझ रहे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की केबी नाउज़ सोसाइटी के मार्केट स्ट्रीट में निधि एस सहाय अध्यक्ष(महिला प्रकोष्ठ – गौतम बुध नगर)उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल (रजि.)द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया गया । अभियान में सह सचिव महिला प्रकोष्ठ शुचि गुप्ता भी साथ रही ।

मार्केट की साफ़ सफ़ाई के लिए ख़ुद निधि सहाय ने हाथों में झाड़ू थामकर अभियान का नेतृत्व किया । इस अभियान में केबी नाउज़ सोसाइटी मार्केट के दुकानदारों और सोसाइटी के लोगों ने भी साथ दिया। इस अभियान की सफलता पर निधि सहाय ने सोसाइटी के लोगों और दुकानदारों का धन्यवाद दिया और निगम के कर्मचारियों से अपील की कि वो इस मार्केट और आस पास से कूड़ा उठाने की समुचित व्यवस्था करें । केबी नाउज़ रेज़ीडेंट वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष ए के झा ने इस अभियान की सराहना की और सभी से अपील कि सभी लोग सोसाइटी और मार्केट साफ़ रखने में सहयोग करें ।
निधि एस सहाय ने बताया उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं विकास जैन जी, वो सदैव ही व्यापारियों से स्वास्थ्य और व्यापारियों के हितों को लेकर चिंतित रहते हैं, गंदगी से व्यापारियों के ना केवल स्वास्थ्य पर असर पड़ता है बल्कि व्यापार पर भी असर पड़ता है, इसीलिए ये सफाई अभियान बहुत जरूरी था, क्योंकि आगामी दिनों में त्योहारों का आगमन है शारदीय नवरात्रि है, दशहरा है दीपावली है, त्योहारों का समय रहेगा इसलिए व्यापारियों का स्वस्थ्य होना बहुत जरूरी है ताकि व्यापार भी अच्छे से फले फूले ।

इस मौक़े पर बच्चों ने भी स्वच्छता पर जागरूकता फैलाने वाले पोस्टर बनाये और अभियान को सभी ने मिलकर सफल बनाया ।

Enable Notifications OK No thanks